एक्ट्रेस के इमोशनल ब्रेकडाउन ने फैंस के चेहरे से उड़ाई हँसी

नई दिल्ली:- बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान का परचम लहराने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के एक वीडियो ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया। एक्ट्रेस प्रियंका इन दिनों अपने काम को लेकर बहुत ही बिजी चल रही हैं। यहां तक कि इक्ट्रेस ने अपना बर्थडे भी घर से दूर मनाया। इसके इतर हाल ही का एक इमोशनल वीडिओ सोशल मीडिया पर शेयर शेयर किया गया, जिसमें प्रियंका अपने इमोशंस के साथ जूझते हुए दिखाई दे  रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडिओ उनके फैंस को चिंता में डालने वाला है।

सोशलमीडिया पर एक्टिव रहती हैं प्रियंका:- प्रियंका चोपड़ा उन स्टार्स में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस को अपना अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने शूटिंग सेट से अपनी कुछ तस्वीरें सोशलमीडिया पर साझा की थी, जो एक्शन सीक्वेंस की लग रही थी, क्योंकि प्रियंका की चेहरे और बॉडी पर खून के धब्बे थे । वहीं, अब उनका इमोशनल वीडियो भी सामने आया है।

इमोशनल ब्रेकडाउन का शिकार हुई प्रियंका:-
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं। जहां एक्ट्रेस फिल्म द ब्लफ की शूटिंग कर रही हैं। गुरुवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने कुछ कहा तो नहीं, लेकिन उनकी आंखें नम थी और वो बेहद परेशान दिखाई डे रही थी । एक्सप्रेशन ये साफ जाहिर होता है कि वह किसी गहरे दर्द या तनाव की सिचुएशन से गुजर रही हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आज बस इसे महसूस कर रही हूं, आप सभी मोटीवेटेड रहो।’
तनाव में नजर आईं एक्ट्रेस:-
जारी वीडियो में प्रियंका को आंसू बहाते हुए देखा जा सकता है, जिससे ये साफ है कि वह किसी गहरे दर्द या तनाव से गुजर रही हैं। प्रियंका ने इस वीडियो के जरिए यह संदेश दिया है कि इमोशनल ब्रेकडाउन किसी भी इंसान के जीवन का हिस्सा हो सकता है और इसे छुपाने की बजाय, इसे महसूस करना और स्वीकार करना चाहिए।

प्रियंका एक मजबूत शख्शियत:-
प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में कई ऊंचाइयों को छुआ है, लेकिन इस वीडियो से ये साफ है कि उनकी जिंदगी में भी उतार-चढ़ाव आते हैं। उनकी ये ईमानदारी और खुलापन फैंस के लिए उन्हें और भी खास बनाता है। प्रियंका न केवल एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक मजबूत और ईमानदार इंसान भी हैं, जो अपने फैंस के साथ अपनी असली जिंदगी के पहलुओं को साझा करने से पीछे नहीं हटती ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *