जॉन की फ़िल्म वेदा को शेंसर बोर्ड से मिली मंजूरी, थिएटर मे मचाएगी धमाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘वेदा’ का एक और नया गाना रिलीज हो गया है। यह एक आइटम नंबर सॉन्ग है, जिस पर मौनी रॉय ने अपने जबर्दस्त हॉट मूव्स से लोगों का दिल जीत लिया है।

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की चर्चित फिल्म ‘वेदा’ 15 अगस्त 2024 को रिलीज के लिए तैयार है। ‘मुंजा’ और ‘महाराज’ की सफलता के बाद से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनी चुकीं शरवरी के अभिनय को इस फिल्म में भी देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी के अलावा तमन्ना भाटिया भी मुख्य भूमिका में रोल अदा करेंगे।

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस एक्शन से भरपूर ड्रामा को सेंसर की मंजूरी मिल गई है और इसे हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज किया जाएगा। कुछ ही देर पहले फिल्म का एक और गाना, जो कि एक आइटम नंबर है रिलीज हो गया है, जिसका नाम है ‘मम्मी जी’। इस गाने पर मौनी रॉय जमकर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। वहीं प्रशंसकों को मौनी की अदाएं और डांस दोनों पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि मौनी ने साउथ स्टार यश की बहुचर्चित फिल्म ‘केजीएफ’ में भी एक आइटम नंबर किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। निर्माताओं ने दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए ‘मम्मी जी’ को रिलीज कर दिया है। मौनी के मनमोहक डांस मूव्स निश्चित रूप से प्रशंसकों के बीच हिट होने वाले हैं। इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी भी हैं और इसे जी स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है, साथ ही इसमें उमेश के आर बंसल, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी नजर आएंगे। फिल्म का संगीत मनन भारद्वाज ने दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *