फ़िल्म स्त्री 2 होगी 15 अगस्त को रिलीज, होगा इन दो बड़ी फिल्मों से मुकाबला

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 इन दिनों चर्चा में हुई है। फिल्म के गाने लोगों के दिलो-दिमाग़ में चढ़ चुके हैं। वहीं, इसका ट्रेलर भी दर्शकों को खूब भा गया है। अब बस लोगों को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई है।

फिल्म को लेकर लोगों में गजब का उत्साही पागलपन देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही अब तक इस फिल्म ने करोड़ों रूपये अपने खाते में कर लिए हैं।

10 अगस्त को शुरू हुई बुकिंग– स्त्री 2 की बुकिंग में अब तक इस फिल्म के 78 हजार से ज्यादा टिकट बुक हो चुके हैं।

ताज़ा आंकड़ों के अनुसार फिल्म के पहले दिन के लिए खबर लिखे जाने तक कुल 78,622 टिकट बिक चुके हैं। इस एडवांस बुकिंग से फिल्म ने लगभग दो करोड़ 65 लाख रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म को रिलीज होने में अभी चार दिन का समय शेष बचा है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग की कमाई में अभी और अधिक को लेकर इजाफा देखने को मिल सकता है।

पहले दिन बॉक्सऑफिस पर 30 करोड़ की उम्मीद-उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये से बंपर शुरुआत कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह फिल्म फाइटर को पछाड़कर इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर बन फ़िल्म जाएगी। गौर करने वाली बात यह है कि फिल्म स्त्री 2, 15 अगस्त को टिकट खिड़की पर अकेले रिलीज नहीं हो रही है। बल्कि

फिल्म का मुकाबला जॉन अब्राहम की वेदा और अक्षय कुमार की खेल खेल में से है। दोनों ही बड़े सितारे फिल्म स्त्री 2 को चुनौती देने की पूरी कोशिश में हैं। हालांकि, एडवांस बुकिंग के आकंड़े कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं। माना जा रहा है स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस की जंग में बाकी की दोनों फिल्मों से काफी आगे चल रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *