भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पर भड़की साईना नेहवाल,बोली नहीं झेल पायेगा मेरा स्मैश

नई दिल्ली। बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने भारतीय फ़ास्ट बॉलर जसप्रीत बुमराह पर निशान साधा है। बैडमिंटन स्टार ने कहा कि बुमराह शायद मेरा 300 किमी का स्मैश न झेल पाएं। बुमराह की बॉलिंग पर बात करती हुई सेना नेहवाल नजर आयीं। अचानक साइना नेहवाल इस तरह की बहकी बहकी बातें क्यों कर रही हैं? तो आइए समझते हैं कि इन बातों के पीछे बड़ी वजह क्या है।

दरअसल कुछ दिन पहले साइना नेहवाल ने क्रिकेट और बाकी खेलों के लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने बैडमिंटन की मुश्किलों के बारे में भी कुछ बातें साझा की थी। साइना की इसी बात पर केकेआर के स्टार बल्लेबाज़ अंगकृष रघुवंशी ने कमेंट करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा था, “चलिए देखते हैं कि जब बुमराह 150 किमी की रफ्तार से सिर पर बाउंसर करते हैं तो वह कैसे जाती हैं।” हालांकि केकेआर स्टार ने बाद में अपने इस कमेंट के लिए माफी भी मांग ली थी और पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

अब साइना नेहवाल ने शुभांकर मिश्रा के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए एक बार फिर जसप्रीत बुमराह, क्रिकेट, बैडमिंटन और बाकी खेलों के बारे में भी बार कही।

साइना नेहलाव ने कहा, “वैसे भी मैं जसप्रीत बुमराह का सामना क्यों करूंगी? अगर मैं 8 साल से खेल रही होती तो शायद मैंने जसप्रीत बुमराह को जवाब दिया होता।

उन्होंने आगे कहा, “अगर जसप्रीत बुमराह मेरे साथ बैडमिंटन खेलते तो शायद वह मेरा स्मैश नहीं झेल पाते। हमें अपने ही देश में इन चीज़ों के लिए आपस में नहीं लड़ना चाहिए। मैं पहले भी यही कहना चाहती थी। अपनी जगह पर हर खेल बेस्ट है। लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि बाकी खेलों की भी इज्जत करिए। बाकी हम खेल संस्कृति कहां से लाएंगे. और क्रिकेट, बॉलीवुड हमेशा हमारा फोकस रहेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *