स्त्री 2 बनी 2024 की सबसे बड़ी ओपनर फ़िल्म वेदा और “खेल खेल में”से ले रही टक्कर

नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ इस साल 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बनकर सामने आयी है। इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर ये हॉरर कॉमेडी फिल्म शाहरुख खान की पिछली साल 2023 में आई फिल्म ‘पठान’ से भी आगे निकल गई वहीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में ऑन स्क्रीन की गयी। दर्शकों और समीक्षकों की तरफ से फिल्म को जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। अमर कौशिल द्वारा निर्देशित ‘स्त्री 2’ में अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकारों ने रोल अदा किया हैं। इस फिल्म ने 60करोड़ 30 लाख रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार स्टार्टिंग की है। ‘कल्कि 2898 एडी’ (हिंदी) और ‘फाइटर’ को पछाड़ते हुए ‘स्त्री 2′ साल 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है।

स्त्री 2’ का बुधवार को कुछ खास ओपनिंग प्रीमियर हुआ, इस दौरान फिल्म ने करीब साढ़े 8 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं गुरुवार को फिल्म ने 51करोड़ 80 लाख रुपये के साथ ओपनिंग डे पर 60करोड़ 30 लाख रुपये की ओपनिंग ली है। ये फिल्म साल 2018 में आई ‘स्त्री’ का सीक्वल है। ‘स्त्री 2’ ने ‘स्त्री’ को भी पछाड़ दिया है। ‘स्त्री’ को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में छह दिन लगे थे

पठान’ को पछाड़ 2024 की सबसे बड़ी ओपनर फ़िल्म-

यह फिल्म शाहरुख खान की ‘पठान’ से भी आगे निकल गई है, जिसने 55 करोड़ से शुरुआत की थी। ‘स्त्री 2’ पिछले साल आई शाहरुख की ‘जवान’ के बाद हिंदी फिल्मों के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 65साढ़े करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग ली थी। ‘जवान’ साल 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनकर उभरी थी।

इन फिल्मों से मिली टक्कर-

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित ‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अहम भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर के अभिनय की जमकर प्रशंसा हो रही है। फिल्म में वरुण धवन ‘भेड़िया’ के रूप में कैमियो करते हुए नजर आए हैं। बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री 2’ अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम ‘वेदा’ से टकराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *