रक्षाबंधन मनाने जा रहे मजदूरों से भरे पिकप की बस से टक्कर,8 की मौत 10 से ज्यादा घायल

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। रक्षाबंधन मनाने घर जा रहे मजदूरों की पिकअप को एक प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है, जबकि बच्चों समेत दस से ज्यादा मजदूर घायल हो गए हैं। घटना की जानकरी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जाँच शुरू कर दी है।वहीं इस घटना में घायलों को नजदीकी अस्पतालएं भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद की एक ब्रेड फैक्ट्री में मजदूरी करने वाले करीब 25 से अधिक मजदूर पिकअप में गाजियाबाद से अलीगढ़ जनपद की तहसील अतरौली के गांव रायपुर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिए जा रहे थे।

जैसे ही सलेमपुर थाने के पास पहुंचे तो यहां एक प्राइवेट बस ने पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। इस घटना में कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कई घायलों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

दस से ज्यादा घायलों का जिला अस्पताल और जेपी अस्पताल में इलाज चल रहा है। आठ लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। मरने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हो सकता है। पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है जाँच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *