फ़िल्म स्त्री-2 ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर कई फिल्मों को पाछाड़ा..

नई दिल्ली। स्त्री 2′ ने 7 दिनों में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फ़िल्म ‘स्त्री 2’ ने पहले दिन 51करोड़ 80 लाख की कमाई कर लीं थी। इसके अलावा बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस धमाकेदार अपनी अपनी ओपनिंग की थी।

‘स्त्री 2’ ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने से फिल्म को जबरदस्त फायदा हुआ है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ ने पहले दिन 51करोड़ 80 लाख की कमाई करते हुए धमाकेदार ओपनिंग की थी। वहीं हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ के अलावा बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों ने भी रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर कई नए कीर्तिमान स्थापित किये थे।

जवान-

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने पहले ही दिन भारत में 75 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें हिंदी में 65 करोड़ और तमिल और तेलुगु में 5-5 करोड़ रुपए की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया था। इस फिल्म से नयनतारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। शाहरुख ने 2023 में ‘पठान’ के बाद अपनी दूसरी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी।

एनिमल-

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘एनिमल’ टी-सीरीज के बैनर तले प्रदर्शन किया। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंडाना और बॉबी देओल दमदार किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म में दर्शकों को खतरनाक वायलेंस और एक्शन देखने को मिला था। इस फिल्म ने पहले दिन 54करोड़ 75 लाख रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

पठान-

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ ने भी भारत में पहले दिन सभी भाषाओं में 55 करोड़ रुपये की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर भूचाल ला दिया था। सैकनिल्क के अनुसार, ‘पठान’ 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म थी।

वार-

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ ने पहले दिन सभी भाषाओं में ₹53करोड़ 35 लाख की कमाई की थी। सैकनिल्क के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी थी। इस फिल्म में वाणी कपूर और आशुतोष राणा भी लीड रोल में दिखाई दिए थे।

केजीएफ-2-

प्रशांत नील की सबसे जबरदस्त फिल्मों में से एक ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने साल 2022 में रिलीज होते ही धमाका कर दिया था। यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी की इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 53 करोड़ 95 लाख रुपए का कलेक्शन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *