ओलम्पिक मे गोल्ड जीतने के बाद अरशद ने नीरज को किया टेकओवर नेटवर्थ पहुंची करोड़ों में..

नई दिल्ली। पाकिस्तानी स्वर्ण पदक विजेता के अरशद नदीम 2024 के पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। नदीम ने ओलंपिक में 92.97 मीटर दूर भाला फेंक कर गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया। वहीं भारत की ओर से खेल रहे नीरज चोपड़ा इससे कम यानी कि दूसरे नंबर पर रहे रहे और उन्होंने सिल्वर मेडल जीतकर अपना नाम स्वर्ण अक्षरों में अंकित कर दिया। अरशद के गोल्ड जीतने के बाद से उनकी नेटवर्थ की भी खूब चर्चा हो रही है। दावा ये भी किया जा रहा है कि गोल्ड जीतने से पहले अरशद की आर्थिक हालात बहुत खराब थी, लेकिन अब उनकी संपत्ति नीरज चोपड़ा से भी ज्यादा हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 9 अगस्त 2024 से पहले यानी पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने से पहले तक अरशद नदीम की कुल संपत्ति सिर्फ 80 लाख रुपये थे। वहीं उनका टूटा-फटा घर था। यहां तक एक समय अरशद के पास नया भाला खरीदने तक के पैसे नहीं थे। पर अब अरशद नदीम मालामाल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी ने दावा किया है कि अरशद नदीम के पास अब 9 कार और 7 अपार्टमेंट हो गए हैं. वहीं उनके पास अब करीब 47 करोड़ पाकिस्तानी रुपये हैं। हालांकि, इसे लेकर अरशद नदीम ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, ये सिर्फ एक प्रशंसक ने एक्स पर दावा किया है।

हालांकि, इसमें कोई शक नहीं है कि अरशद नदीम की संपत्ति में लगातार इज़ाफा हो रहा है। उनके राज्य पंजाब में मुख्यमंत्री से लेकर मेयर तक ने बड़ी इनामी राशि उपहार में दी है। वहीं बिजनेसमैन भी लगातार अरशद को गिफ्ट के रूप में कैश प्राइज दे रहे हैं। फैंस लगातार दावा कर रहे हैं कि अब अरशद नदीम की नेटवर्थ भारत के नीरज चोपड़ा से भी ज्यादा हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल और पेरिस ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाले भारत के नीरज चोपड़ा की नेटवर्थ 37 करोड़ रुपये है। वहीं नीरज के पास कई महंगी गाड़ी और बाइक्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *