इस बैंक ने महिलाओं के लिए निकला खास ऑफर, सेविंग अकाउंट का न्याय वेरिएंट किया लांच

नई दिल्ली।   सभी बैंक अपने कस्टमर्स को बैंकिंग का नया एक्सपीरियंस देने की पहल करते रहते हैं खास तौर पर जब बात सेविंग की हो। सेविंग के लिए खास कर सेविंग अकाउंट लेकर आया है खास बचत सुविधा। आपको बतादें कि महिला कस्टमर्स की रुचि को देखते हुए सुविधाएं भी ऑफर की जा रही हैं। बैंक को इस अकाउंट से काफी उम्मीदें और लाभ भी है।

प्राइवेट सेक्टर के बंधन बैंक ने महिला कस्टमर्स के लिए गुरुवार को एक स्पेशल सेविंग अकाउंट अवनी की घोषणा की। बैंक ने इस प्रोडक्ट को खासतौर पर महिलाओं को ध्यान में रखते हुए यह स्कीम पेश किया है। साथ ही बैंक ने अपने लॉयल्टी प्रोग्राम, बंधन बैंक डिलाइट्स को भी लॉन्च किया। इसमें ग्राहक डिलाइट पॉइंट्स नामक रिवॉर्ड पॉइंट्स अर्जित कर सकते हैं, अपनी खरीदारी के लिए अर्जित डिलाइट पॉइंट्स का इस्तेमाल कर सकते हैं और विशेष ऑफ़र का भी लाभ ले सकते हैं। बंधन बैंक ने अपने स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर यह विशेष पहल की है।

अवनी सेविंग अकाउंट

अवनी बैंक सेविंग अकाउंट के साथ, महिला ग्राहकों को एक विशेष डेबिट कार्ड मिलता है जो फ्री एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस, 10 लाख रुपये का व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा कवर, 3.5 लाख रुपये की कार्ड खोने की देयता और प्रीमियम ब्रांडों से कई खर्च-आधारित ऑफर जैसी सेवाएं प्रदान करता है। अवनी सालाना लॉकर किराये, गोल्ड लोन प्रोसेसिंग फीस के साथ-साथ सौंदर्य और कल्याण उत्पादों पर आकर्षक छूट भी प्रदान करता है।

किंग एक्सपीरियंस को बढ़ाना है बैंक का मकसद-

बंधन बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (अंतरिम) रतन केश ने कहा कि हमारी महिला ग्राहकों के सम्मान के रूप में, हमने अपने स्थापना दिवस पर महिलाओं के लिए विशेष रूप से तैयार उत्पाद अवनी को लॉन्च करने की योजना बनाई है। बंधन बैंक के कार्यकारी निदेशक और मुख्य व्यवसाय अधिकारी राजिंदर बब्बर ने कहा कि अवनी को पेश करके, हम न केवल अपनी महिला ग्राहकों की वित्तीय और जीवनशैली की जरूरतों को पूरा कर रहे हैं, बल्कि मूल्यवर्धित सेवाओं के साथ समग्र बैंकिंग अनुभव को भी बढ़ा रहे हैं।

क्या है बंधन बैंक डिलाइट्स

बंधन बैंक डिलाइट्स, एक उद्यम-व्यापी लॉयल्टी प्रोग्राम है, जिसके तहत ग्राहक खाता खोलने, कार्ड लेनदेन, फंड ट्रांसफर और दूसरे कई तरह के कामों के लिए डिलाइट पॉइंट अर्जित करते हैं। इस प्रोग्राम के ज़रिए ग्राहक पॉइंट को कई तरह के रिवॉर्ड के लिए भुना सकते हैं, जिसमें यात्रा और ठहरने, मर्चेंडाइज़, मनोरंजन और खास ऑफर का फायदा लेना शामिल है। ग्राहक अपने जमा किए गए डिलाइट पॉइंट को एयर माइल्स में भी बदल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *