आम आदमी पार्टी के 5 पार्षद बीजेपी में शामिल, पार्टी पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी खुद को मजबूत करने में लगी हुईं है हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में भी बीजेपी खुद का झंडा गाड़ने की फिराक में है । इस बीच पार्टी ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी के पांच पार्षदों को खुद के शामिल कर लिया है। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के 5 पार्षदों ने आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। जिसमे राम चन्द्र पवन सहरावत, मंजू निर्मल, सुगंधा बिधूड़ी और ममता पवन शामिल हैं। इन सभी पार्षदों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। बता दें कि दिल्ली में भी अगले ही साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

पार्टी के भ्रष्टाचार से आजीज थे पार्षद-

इन नए लोगों के सदस्यता लेते वक़्त भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा भी मौजूद रहे। आम आदमी पार्टी के पार्षदों को भाजपा की सदस्यता दिलाने के बाद उन्होंने कहा, ‘आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार और काम ना करने की नीयत से आजीज आकर इन पांचों पार्षदों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। इन सबका मत एक ही है कि जिस तरह से पूरे देश में माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी विकास कार्यों को गति दे रहे हैं, लोगों को, सबको साथ लेकर चल रहे हैं तो हम भी दिल्ली में अपने लोगों के लिए कुछ काम करना चाहते हैं। ऐसे सभी साथियों का हम स्वागत करते हैं।

पार्टी में हो रहा लूट भ्रष्टाचार का खेल जल्दी हो चुनाव – आगे उन्होंने कहा, ‘जिन पार्षद भाई-बहनों ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन की है, उनका एक ही मकसद है कि वह जनता की सेवा करना चाहते हैं। उनके मन में है कि वह सेवा करें और आम आदमी पार्टी में उन्हें यह अवसर नहीं मिल रहा था क्योंकि वहां भ्रष्टाचार और लूट का खेल होता है। वहां काम करने की सलाह नहीं दी जाती है। तो ऐसे सभी लोग जो माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व को पसंद करते हैं और उनके विकास कार्यों में अपना योगदान देना चाहते हैं, उनका हम स्वागत करते हैं।’ इसके अलावा उन्होंने स्थायी समिति का चुनाव भी जल्द से जल्द कराने की मांग की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *