लाइमलाइट दुनिया से दूर साधारण ज़िंदगी जी रहे अनुष्का-विराट, लन्दन से सामने आयी तस्वीरें..

नई दिल्ली। बॉली वुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेट की दुनिया के सरताज विराट कोहली अपने दोनों बच्चों वामिका और अकाय के साथ लंदन में शिफ्ट हो चुके हैं। दोनों हमेशा से अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश किया करते हैं और अब इसमें सफल भी रहे हैं। अब भारत में अपनी सेलिब्रिटी लाइफ को छोड़ कपल खुद भी लंदन में नॉन-सेलिब्रिटी लाइफ जी रहे हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट ग्लैमरस दुनिया से दूर जी रहें लन्दन मे सिम्पल लाइफ – अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों लंदन में हैं, जहां दोनों ग्लैमर और लाइमलाइट से दूर नॉन-सेलिब्रिटी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। अनुष्का-विराट हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी संजीदा रहे हैं और इसे लाइमलाइट से दूर रखते दिखे हैं। अपने बच्चों वामिका और अकाय की प्राइवेसी का भी दोनों पूरा ख्याल रखते हैं। इस बीच लाइमलाइट से दूर रहने के लिए कपल लंदन में है, जहां से दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

लंदन मे शॉपिंग करते दिखे अनुष्का और विराट– दरअसल, हाल ही में अनुष्का और विराट लंदन में शॉपिंग के लिए बाहर निकले और किसी ने दोनों को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

सोशल मीडिया पर सामने आई इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा आगे-आगे चलती नजर आ रही हैं और विराट कोहली हाथ में शॉपिंग बैग लिए अनुष्का के पीछे-पीछे। इस दौरान अनुष्का जहां व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट पहने हुए हैं और रेड हैंडबैग कैरी किया है, वहीं विराट ब्लैक पैंट और पिंक टी-शर्ट पहने हाथ में शॉपिंग बैग लिए अनुष्का के पीछे चल रहे हैं। इससे पहले भी लंदन से विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें क्रिकेटर लाइमलाइट और ग्लैमर से दूर नॉन सेलिब्रिटी, सिंपल लाइफ का लुत्फ उठाते दिखे थे। वीडियो में विराट ट्रेन के लिए इंतजार करते नजर आए थे।

11 साल पहले हुई थी अनुष्का-विराट की पहली मुलाकात- अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात 2013 में एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को लंबे समय तक छिपाकर रखा। 2017 में, उन्होंने इटली में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए। दंपति ने जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया और उसका नाम वामिका रखा।

अनुष्का ने फरवरी में दिया था बेटे को जन्म-

अनुष्का ने इस साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया। कपल फरवरी में एक बेटे के पेरेंट बने और उसका नाम अकाय रखा। सोशल मीडिया के जरिए कपल ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया था। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा- ‘ढेर सारी खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *