17वें दिन बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 का जलवा करेगी जल्द 500 करोड़ का आंकड़ा पार..

नई दिल्ली। पर्दे पर धमाल मचाने वाली ‘स्त्री 2’ लोगों के दिलों पर राज कर रही है और उनके सिर चढ़ के बोल रही है। जबसे रिलीज हुईं है तब से कई फिल्मों को पर्दे से ही गायब कर दिया है जो कई कारणों से लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है, जिसमें फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता, क्रेडिट वॉर, पोस्टर की समानताएं, ‘सॉफ्ट चिट्टी’ लोरी और बहुत कुछ शामिल है। अमर कौशिक की निर्देशित ‘स्त्री 2’ हाल ही में 14 अगस्त को सिनेमाघरों में पर्दे पर उतारी गयी तब से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म तीसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है।

इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 291करोड़ 65 लाख और दूसरे हफ्ते में 141करोड़ 40लाख रुपये कमाए। ‘स्त्री 2’ ने दूसरे हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म का रिकॉर्ड बनाया और ‘गदर 2’, ‘जवान’ और ‘पठान’ जैसी हिंदी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है

अब उम्मीद है कि फिल्म अपने तीसरे वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर कुछ और बेहतरीन रिकॉर्ड बनाएगी। इस वीकेंड सिनेमाघरों में किसी भी तरह का कॉम्पिटिशन न होने के कारण, फिल्म के लिए भारत में 500 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार करना आसान हो गया है।

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो ‘स्त्री 2’ की बॉक्स ऑफिस पर कमजोर नहीं पड़ी है। और पहले हफ्ते में तो इस फिल्म ने तमाम रिकॉर्ड बनाए ही थे। वहीं दूसरे हफ्ते में भी ये फिल्म पठान, जवान, एनिमल बाहुबली 2 को धूल चटाते हुए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। वीकेंड के अलावा वर्किंग डेज पर भी इस फिल्म की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है।

स्त्री 2′ के बॉक्स ऑफिस रही टॉप– बीते शनिवार को फिल्म ने अपना जलवा कायम कर रखा है। फिल्म ने 17वें दिन 11करोड़ 04 लाख रुपये की कमाई कर ली है। इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 452 करोड़ 59 लाख रुपये की कमाई कर ली है। वीकेंड में भी सिनेमाघरों में ‘स्त्री 2’ की हुंकार साफ देखने को मिली है। फिल्म जल्द ही भारत में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *