स्त्री 2 को टक्कर देगी थलापति की फ़िल्म गोट,एडवांस बुकिंग में पकड़ी रफ्तार..

नई दिल्ली। इंटरटेनमेंट की दुनिया में बॉक्स ऑफिस पर आयी ‘स्त्री 2’ की आंधी ने साथ में रिलीज हुई फिल्मों को मैदान में टिकने नहीं दिया। ‘स्त्री 2’ को रिलीज हुए धीरे-धीरे एक महीने का समय बीतने वाला है और अभी तक इस फ़िल्म का खुमार लोगों के सिर से नहीं उतरा है। लेकिन अब लगता है कि ‘स्त्री 2’ फिल्म को टक्कर देने के लिए साऊथ एक्टर विजय थलापति ने अपनी कमर कस ली है।

स्त्री 2 ने कई फिल्मों को उतरा थिएटर से-

14 अगस्त को स्त्री 2 फिल्म के साथ ही साउथ की भी कुछ फिल्में रिलीज हुई थीं। इनमें चियान विक्रम की ‘तंगलान’ के साथ ही संजय दत्त की ‘डबल आईस्मार्ट’ भी शामिल थी। इसके अलावा कुछ साउथ की कुछ अन्य फिल्मों ने भी  सिनेमाघरों में एंट्री ली, लेकिन ‘स्त्री 2’ ने अपनी आंधी में सबको गायब कर दिया। लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब धीरे धीरे मायूसी के बादल छंटने वाले हैं।

गोट’ देगी ‘स्त्री 2’ को टक्कर-

दरअसल, थलापति विजय की फिल्‍म G.O.A.T (ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम) रिलीज होने वाली है। थिएटर्स में लगने से पहले ही ये मूवी एडवांस बुकिंग में कमाल का कलेक्शन कर रही है, जिसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि  फिल्म ‘स्त्री 2’ का बेड़ागर्क करने वाली है। वेंकट प्रभु के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म एडवांस बुकिंग में आसमान ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, ‘गोट’ फिल्म के इस ने अब तक एक लाख से ज्यादा ऑनलाइन टिकट्स बिक चुके हैं। इस  लिहाज से फिल्म का कलेक्शन 20 करोड़ 87 लाख हो गया। फिल्म ने तमिल IMAX वर्जन के लिए 26 लाख 94 हजार टिकट्स बेच कर कमा चुके हैं।

आंकड़ा पहुंचा 50 करोड़ के पार..

आपको बतादें कि फ़िल्म ‘गोट’ ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 50 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर लिया है। अगर थलापति विजय की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म ‘लियो’ से इसकी तुलना की जाए तो यह कमाई उससे थोड़ी कम है। हालांकि, एडवांस बुकिंग में इसका क्रेज देखने से लगता है कि स्त्री 2 के रिकॉर्ड तक पहुंचने में इसे ज्यादा समय नहीं लगेगा, जो कि तीन हफ्तों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है।

हिंदी में नहीं होगी गोट रिलीज– थलापति की फ़िल्म ‘गोट’ दुनियाभर में 5 सितंबर को रिलीज हो रही है। ऐसी चर्चा है कि नेशनल चेन्स की पॉलिसी में बदलाव के  कारण ये फिल्म फिलहाल हिंदी भाषा में नहीं रिलीज की जाएगी और अन्य कई भाषाओं में होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *