बहुविवाह को लेकर घिरे अरमान,नेजी ने खोया आपा पत्रकार पर भड़क उठी

नई दिल्ली– ग्रैंड फिनाले से एक हफ्ते पहले ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें टॉप 7 प्रतियोगियों से सवाल करने के लिए मीडिया कर्मियों का स्वागत किया गया। हालांकि, शो में बहुविवाह को बढ़ावा देने के लिए मीडिया कर्मियों द्वारा अरमान मलिक और कृतिका मलिक से सवाल पूछे गए। इस तीखे आरोप-प्रत्यारोप का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचाने लगा है।

मीडिया के सवालों में उलझे अरमान-जियो सिनेमा द्वारा साझा किए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस के प्रोमो में, अरमान को पत्रकारों के दो टूक सवालों का सामना करते हुए दिखाया गया है। एक पत्रकार ने अरमान से पूछा, ‘इस रिश्ते को क्या नाम दे।’ अरमान ने जवाब दिया, ‘कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं, जिनके नाम ही नहीं होते।’ एक अन्य पत्रकार ने नैतिकता पर बात करते हुए अरमान की आलोचना की।
बहुविवाह को बढ़ावा पर घेरे अरमान– अरमान ने सभी सवालों का सामना किया और थोड़े रूखे लहजे में जवाब दिया। एक बिंदु पर उन्होंने कहा, ‘रखा तो दोनों को है ना।’ इस पर एक पत्रकार ने उन्हें सुधारते हुए कहा, ‘वो आपकी पत्नी हैं।’ पत्रकारों में से एक ने अपने ही सबसे अच्छे दोस्त, अरमान की पहली पत्नी, पायल मलिक को धोखा देने के लिए कृतिका मलिक की आलोचना की और कहा, ‘पायल की मजबूरी का फायदा उठाया है।’
कृतिका पर मीडिया का सीधा वार-कृतिका ने स्वीकार किया कि उन्हें अरमान से प्यार हो गया और उन्होंने शादी करने का फैसला किया, तभी एक पत्रकार ने उनकी तुलना डायन (चुड़ैल) से कर दी। पत्रकार ने कृतिका से कहा, ‘डायन भी सात घर छोड़कर वार करती है।’ उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में, नेजी ने सना मकबुल के साथ अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में पूछे जाने पर एक रिपोर्टर पर अपना आपा खो दिया। कुछ पत्रकारों ने खेल में सक्रिय न रहने के लिए नेजी की आलोचना की।

नेजी ने खोया आपा पत्रकार पर भड़क गयी– हालांकि, जब एक पत्रकार ने उनसे सना के बारे में अपनी भावनाएं साझा करने के लिए कहा, तो उन्होंने उन्हें शांत रहने के लिए कहा। नेजी के जवाब ने सभी को चौंका दिया। रैपर ने कहा, ‘बहुत फ्री हो रहा है, थोड़ा कम बोल।’ इस तरह ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का आगामी एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। शो का ग्रैंड फिनाले दो अगस्त को होगा। यह शो फिलहाल जियो सिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *