सलमान खान के घर के बाहर हुईं फायरिंग मामले में हो रहे नए-नए खुलासे ,एक्टर को मारने के लिए शूटरों को दी गयी थी मोटी रकम

नई दिल्ली।मुंबई स्थित सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस की ओर से दायर किए गए आरोप पत्र के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई ने अपने 6शूटरों को अभिनेता सलमान खान की हत्या के लिए मोटी रकम दी थी।

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर अप्रैल में दो लोगों ने फायरिंग कर दहशत का माहौल बना दिया दिया था। जब कि पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद जानकारी मिली कि वे शूटर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से ताल्लुक रखते हैं। पुलिस ने जो चार्जशीट दाखिल की है। उस चार्जशीट से मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। आरोप पत्र में यह भी जानकारी सामने आई है कि लॉरेंस ने सलमान को मारने के लिए मोटी रकम दी थी।

हत्या के लिए शूटरों को दिए गए थे 20 लाख– पुलिस चार्जशीट के अनुसार लॉरेंस ने अपने शूटरों को सलमान को मारने के लिए 6 लोगों को 20 लाख रुपये दिए थे। यह मामला लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई और उसके गिरोह के कथित सदस्य रोहित गोदेरा के खिलाफ मुंबई की एक विशेष अदालत में गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद सामने आया है। चार्जशीट दाखिल होने के बाद से ही अनमोल और रोहित मुंबई से फरार हैं।

अनमोल और तोहित गोदेरा के नाम है गैर जमानती वारंट-
महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) मामलों के विशेष न्यायाधीश बीडी शेलके ने अनमोल और गोदेरा के खिलाफ 27 जुलाई, 2024 को गैर-जमानती वारंट जारी किया था। चार्जशीट में कथित तौर पर उल्लेख किया गया है कि अनमोल ने शूटरों से कहा था कि उन्हें काम अच्छे से करने पर वे इतिहास रचेंगे। साथ ही, शूटरों को उत्साह बढ़ाते हुए उनसे यह कहा गया था कि इसे अंजाम देने से न डरें, क्योंकि इसका मकसद समाज में बदलाव लाना है।

वॉइस sms से दिया सन्देश, इंस्टा के जरिये गिरोह मे हुए शामिल-
यह निर्देश एक वॉयस मैसेज के जरिए दिया गया था। साथ ही, उन्हें यह भी कहा गया था कि वे इस तरह से गोली चलाएं कि सलमान खान डर जाएं। चार्जशीट के मुताबिक शूटरों को हेलमेट पहनने और सिगरेट पीने का निर्देश दिया गया था, ताकि वे निडर नजर आए। हाल ही में एक रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ था कि दो आरोपियों ने स्वीकार किया है कि वे चार साल पहले इंस्टाग्राम पर लॉरेंस बिश्नोई को फॉलो करने के बाद उसके गिरोह में शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *