अक्षय कुमार ने लांच किया अपनी नई फ़िल्म का पोस्टर, दर्शकों मे उत्साह की लहर

नई दिल्ली। बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘खेल खेल में’ से एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। इसके पहले फ़िल्म सरफिरा’ में अपनी हालिया भूमिका के बाद, अक्षय कई स्टार कलाकारों के साथ लगातार काम कर रहे हैं जिनमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जयसवाल शामिल हैं। स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने के करीब पहुंचते ही यह फिल्म काफी शुर्खियां बटोर रही है। इसी कड़ी में खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर प्रशंसकों मे खलभली मचा दी है। इसके साथ ही इसके ट्रेलर की रिलीज की तारीख का भी खुलासा कर दिया है।

2 अगस्त को लॉन्च होगा फ़िल्म ‘खेल खेल में’ का ट्रेलर- फ़िल्म ‘खेल खेल में’ की रिलीज से पहले, निर्माता तमाम प्रचार कंटेंट के साथ लोगों का उत्साह बढ़ा रहे हैं। वे पहले ही एक मोशन पोस्टर और दो आकर्षक गाने ‘हौली हौली’ और ‘दूर ना करीं’ जारी कर चुके हैं। अब, प्रशंसकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इन्तजार हैं, जो कल यानी 2 अगस्त को रिलीज होने वाला है।

खिलाड़ी कुमार कुमार ने जारी किया पोस्टर-प्रत्याशा बढ़ाने के लिए, अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक नया मोशन पोस्टर साझा किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आ रहे हैं आपको हंसाने…जनता जनार्दन को अपना बनाने। यारों वाला खेल…यारी वाला टशन! खेल खेल में का ट्रेलर कल आएगा।’ इस घोषणा से ऑनलाइन और ऑफलाइन दर्शकों मे उत्साह की लहर एक नई दौड़ गई है। प्रशंसकों ने पोस्ट पर उत्साही टिप्पणियों की झड़ी लगा दी है। फ़िल्म आने से पहले मोशन पोस्टर लांच कर अक्षय कुमार ने दर्शकों मे एक उत्साह की आग सी लगा दी है। लोग फ़िल्म के रिलीज़ से पहले ट्रेलर देखकर अंजदाजा लगा चुके हैं. लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार की फ़िल्म थिएटर मे गर्दा उड़ाने आ रही है। अब देखने वाली बात ये है कि ये फ़िल्म रिलीज होने के बाद लोगों के दिलों पर कितना राज कर पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *