सना मकबूल ने की बिगबॉस ओटीटी- 3 की ट्रॉफी अपने नाम, किया दर्शकों को कहा शुक्रिया

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3’ की ट्रॉफी जीतने के बाद सना मकबूल ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर प्रशंसकों का धन्यवाद किया है। पोस्ट के साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी साझा किया

बिग बॉस ओटीटी-3’ की ट्रॉफी जीतने के बाद अभिनेत्री सना मकबूल ने अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने प्रशंसकों का धन्यवाद किया। अभिनेत्री ने अपनी जीत का श्रेय प्रशंसकों को देते हुए कहा कि यह एक सामूहिक जीत है। वह उनके द्वारा मिले प्यार की बदौलत है। उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि वह इसी तरह अपना प्यार और स्नेह उन पर बनाए रखें।

वीडियो पोस्ट के जरिये जताया आभार-बिग बॉस विनर सना ने अपने वीडियो पोस्ट में प्रशंसकों का आभार जताते हुए कहा, ‘मैं आप सभी का धन्यवाद करना चाहती हूं। यह हम सबकी जीत है। मुझे आप सब ने ढेर सारा प्यार दिया और मैं चाहती हूं आप इसी तरह ढेर सारा प्यार मुझे देते रहें। ऐसे ही प्यार करें और ऐसे ही सपोर्ट करें। धन्यवाद!’

कैप्शन में लिखा इमोशनल नोट- सना ने वीडियो संदेश के कैप्शन में लिखा, ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के सफर के दौरान मुझे प्यार मिला, उसके लिए मैं आभारी हूं। यह आपका अटूट समर्थन है जिसने ट्रॉफी को घर तक लाया है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैंने कितनी नकारात्मकता का सामना किया, आपके प्यार ने सब कुछ खत्म कर दिया। यह वही है जो मैंने वास्तव में पाया है। मेरे दिल की गहराई से आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

बिगबॉस के घर में सना का ट्रॉफी तक का सफर- सना मकबूल ने नैजी को पछाड़ते हुए ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। बिग बॉस के घर में उनका सफर काफी चुनौतीपूर्ण रहा। सना की जीत से बाकी घर वाले खुश नहीं है। उन्हें लगता है कि सना मकबूल ट्रॉफी की हकदार नहीं हैं। रणवीर शौरी, अरमान मलिक और साई केतन ने सना की जीत से बिल्कुल भी खुश न दिखे। हालांकि, सना दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं और उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को जीत कर ट्रॉफी अपने नाम कर दर्शकों का शुक्रिया अदा किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *