फ्रेंडशिप डे पर सनी देओल ने की पोस्ट,धर्मेन्द्र और बॉबी देओल आए नजर, यूजर्स लुटा रहे भर-भर के प्यार

नई दिल्ली।अगस्त महीने का पहला संडे ‘फ्रेंडशिप डे’ के रूप में मनाए जाने का प्रचलन है। आज 4 अगस्त को फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सितारे इस दिन की शुभकामनाएं सोशल मीडिया जोर शोर से एक दूसरे को दे रहे हैं। अभिनेता सनी देओल ने इंटाग्राम पर आज एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें वे अपने पिता बॉलीवुड सुपर स्टार धर्मेंद्र और छोटे भाई बॉबी देओल के साथ नजर आ आए। इस खूबसूरत तस्वीर के साथ उन्होंने फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाएं भी दी हैं।

यूजर्स तस्वीर पर लुटा रहे प्यार-सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में सनी देओल बीच में नजर आ रहे हैं, बाईं तरफ सनी देओल हैं, जो हंस रहे हैं, दाईं तरफ बॉबी देओल हैं, जो मुस्कुरा रहे हैं। तीनों ने एक-दूसरे का हाथ मजबूती से थामा हुआ है। इसके साथ सनी देओल ने लिखा है, ‘हैप्पी फ्रेंडशिप डे’। इस तस्वीर ने यूजर्स का मानो यूजर्स के दिलों में जान डाल दी है। इस पर भर-भरकर कमेंट आ रहे हैं।
एक-दूजे के बेहद करीब हैं देओल परिवार के सदस्य-
देओल परिवार के सदस्यों में काफी प्यार है। सनी देओल और बॉबी देओल, दोनों भाइयों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है। इसी तरह अपने पिता के भी दोनों भाई बेहद करीब हैं। अक्सर धर्मेंद्र भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बच्चों और परिवार के साथ तस्वीरें साझा करते नजर आते हैं। तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, ‘देओल परिवार का जवाब नहीं। हर कोई डाउन टू अर्थ है’। एक यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड इंडस्ट्री में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता’।
इन फिल्मों में नजर आएंगे सनी देओल-
इसी के साथ सनी देओल ने एक और पोस्ट साझा किया है। इसके जरिए उन्होंने बताया है कि आज उनकी फिल्म ‘बेताब’ की रिलीज को 41 साल पूरे हो गए हैं। यह सनी देओल की पहली फिल्म थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी देओल की आगामी फिल्म ‘लाहौर 1947’ है। इसके अलावा कई और फिल्में पाइपलाइन में हैं, इनमें से ‘बॉर्डर 2’ भी एक है। वहीं, बॉबी देओल ‘कंगुवा’ में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *