कॉमेडी फ़िल्म “पड़ गए दंगे”का फर्स्ट लुक आउट जारी,30 अगस्त सिनेमा घरों में मचाएगी धमाल

नई दिल्ली। फिल्म “पड़ गए दंगे” का आज फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है। इसके साथ इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। फ़िल्म का पोस्टर काफी मजेदार है। यह अगस्त के महीने में बॉक्स ऑफिस पर बहार बिखेरेगी। सावन के एन्जॉय का महीना है और त्योहार का भी मौसम है, तो दर्शकों के पास मनोरंजन के भी भरपूर मौके ही मौके हैं। ऐसे में फिल्मों के विकल्प भी कम नहीं है। रिलीज होने वाली फिल्मों में अब एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है। इस फिल्म का नाम है- ‘पड़ गए दंगे’। एक्शन फ़िल्म और और बायोपिक के बीच यह एक कॉमेडी फिल्म है जो आज इसका पोस्टर जारी किया गया है।

फिल्म से जुड़ा यह नया नाम- फिल्म “पड़ गए दंगे” का पोस्टर काफी मजेदार और दिलचस्प है। यह फांसी का फंदा बना है, जिसका डिजाइन झूले की तरह है। उस पर एक्टर राजेश शर्मा बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में एक नई प्रतिभा के रूप मे समर्पण सिंह को भी मौका मिला है। यह फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी ।

दिखेंगे ये कलाकार- पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा है, ‘सबसे मजेदार मौत की यात्रा ‘पड़ गए पंगे’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। इसमें फ्रेश फेस समर्पण सिंह नजर आएंगे। इनके अलावा राजेश शर्मा, राजेश यादव, राजपाल यादव, फैसल मलिक और वर्षा रेखाटे नजर आएंगे। इस फिल्म को प्राची फिल्मस और उत्तर एक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन संतोष कुमार ने किया है।

पोस्टर देख यूजर्स की मिली प्रतिक्रिया- इस फिल्म के पोस्टर पर यूजर्स की प्रतिक्रिया आ रही है। नए अभिनेता समर्पण को यूजर्स बधाई दे रहे हैं। कुछ यूजर्स लिख रहे हैं, ‘चलो कॉमेडी फिल्म आ रही है। हंसने का मौका मिलेगा’। एक यूजर ने लिखा, ‘पोस्टर तो इतना फनी है, देखते हैं फिल्म कितना हंसाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *