बच्चे ने बताया सलमान को उनकी गर्लफ्रेंड्स का नाम सलमान हो गए हैरान..

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर खान कहते नजर सिखातकई दे रहे हैं कि उनकी सिर्फ एक ही गर्लफ्रेंड है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के फैंस हमेशा से इस बात का इंतजार कटे रहते हैं कि न जाने वो शादी कब करेंगे। कब वो अपने फेवरेट एक्टर को दूल्हा बनते देखेंगे। कई बार इंटरव्यू में भी सलमान से यही सवाल भी किया गया कि वो आखिर शादी कब करेंगे। हालांकि, उनका नाम अब तक कई एक्ट्रेस के साथ जिंदा जा चुका है, लेकिन शादी तक बात नहीं पहुंच पाई है। इसी बीच सलमान खान का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल सामने आया है। इस वीडियो में एक्टर कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी सिर्फ एक ही गर्लफ्रेंड है।

जब सलमान ने कहा था उनकी सिर्फ 1 गर्लफ्रेंड है

सलमान खान का ये वीडियो उनके शो ‘दस का दम’ का है। सलमान के इस शो पर कुछ बच्चे पहुंचे थे। बच्चों ने सलमान से उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर सवाल किया था। एक बच्चे ने पूछा आपकी फेवरेट गर्लफ्रेंड कौन है? इस पर सलमान खान पहले तो सवाल सुनकर शॉक्ड रह गए फिर थोड़ा रुक कर वो कहते हैं कि मेरी एक ही गर्लफ्रेंड है? बच्चा पूछता है कौन? वो कहते हैं- कौन है मेरी गर्लफ्रेंड, नाम क्या है? इस पर बच्चा कहता है- लक्की, फिर सलमान ने कहा क्या ?

बच्चे ने लिया एक एक्ट्रेस का नाम फिर सलमान ने बच्चों के साथ आई टीचर से कहा कि देखो ये क्या बोल रहा है कि मेरी गर्लफ्रेंड है कैटरीना कैफ हैं। इस पर वो कहती हैं- सही बोल रहा है। फिर सलमान कहते हैं कि मुझे नहीं पता था कि बच्चा-बच्चा जानता है। इस पर टीचर कहती हैं कि, बिलकुल जानता है। सब जानते हैं। सलमान कहते हैं कि मैं तो ये समझ रहा हूं कि मैं इसे सीक्रेट लेकर घूम रहा हूं। इसके बाद एक्टर ने बच्चे से पूछा था कि, आपको कैसी लगती है? बच्चे ने हंसते हुए कहा था कि अच्छी लगती है। ये सुनते ही सलमान मजाक में उसे मारने के लिए आगे आगे आते हैं और फिर कहते हैं कि मुझे भी अच्छी लगती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *