अक्षय ने शाहरुख़ को नहीं बल्कि बिग-बी को माना किंग,करते हैं उनकी इस सलाह को फ़ॉलो..

नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती सुपर स्टार अक्षय कुमार अपने साथ काम करने वाले सेलिब्रिटी की खुलकर तारीफ करते हैं। अक्षय कुमार को अगर किसी का काम पसंद आता है तो वे उस स्टार की तारीफ करने में बिल्कुल नहीं पीछे हटते हैं। अपने साथ काम कर चुके कई दिग्गज एक्टर्स की अक्षय ने खूब तारीफ की है। लेकिन एक एक्टर को तो अक्षय ने बॉलीवुड का किंग भी कहा है। वैसे आम तौर पर शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है। शाहरुख खान ‘किंग खान’ के नाम से भी जाने जाते हैं। हालांकि अक्षय कुमार शाहरुख नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा के एक अन्य लीजेंड को किंग मानते हैं। अक्षय उस दिग्गज के जबरा फैन हैं और उनका काफी सम्मान और इज्जत भी करते हैं। अक्षय ने सरेआम एक बॉलीवुड लीजेंड को ‘किंग’ कहकर फ़िल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है।

खिलाड़ी कुमार की नजरों में बिग बी हैं किंग- अक्षय की नजर और दिल में हिंदी सिनेमा के दिग्गज सुपर स्टार एक्टर अमिताभ बच्चन के लिए बेहद प्यार और रिस्पेक्ट हैं। अक्षय बिग बी के बहुत बड़े फैन भी हैं। इतना ही नहीं वे अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का असली किंग भी मानते हैं। कुछ सालों पहले एक कार्यक्रम के दौरान खिलाड़ी ने बिग बी के प्रति अपने दिल की बात कही थी।

अक्षय ने कहा आज मैं सबके सामने कहना चाहता हूं, शाहरुख नहीं इस दिग्गज को ‘बॉलीवुड का किंग’ मानता हूँ। जिसने इस इंडस्ट्री में 35-40 सालों से है। वह हैं मिस्टर अमिताभ बच्चन। मेरे लिए वह इंडस्ट्री के किंग हैं।

अमिताभ को फ़ॉलो करते हैं अक्षय कुमार- अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के बीच गजब की बॉन्डिंग है। अक्षय ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि अमिताभ बच्चन की एक सलाह को वे आज तक फॉलो करते हैं। अक्षय ने कहा था कि, ‘बच्चन साहब ने सलाह दी थी कि जब तक संभव हो, काम करना बंद न करें। मैंने उनसे ही सीखा है कि हमेशा काम करते रहना चाहिए। मैंने यही सीखा है कि कैल्कुलेशन और मैनिपुलेशन गलत है। ईमानदारी से काम करते हुए अपने लक पर यकीन करना ही सबसे बड़ी सफलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *