अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की ख़बरों से गार्माया बॉलीवुड,

नई दिल्ली। बिग-बी का परिवार आजकल सुर्खियों में बना हुआ है खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड का स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बच्चन फैमिली का कलेश घर से बाहर आने के बाद से अभिषेक और ऐश्वर्या राय के तलाक खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर कपल की तलाक की अटकलें लगाई जा रही हैं। इधर,अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अपनी बेटी संग खुशी-खुशी जीवन जी रहे हैं। इस बीच एक और वायरल वीडियो ने कपल के तलाक की खबरों में घी डालने का काम किया है।

जिसका एक वीडियो सोशलमीडिया में वायरल हो रहा है-

इस वायरल वीडियो में अभिषेक बच्चन की वॉयस में आई टेक्नोलॉजी के जरिए कहा गया है ‘इस जुलाई मैं और ऐश्वर्या ने तलाक लेने का फैसला लिया है’। इस वायरल क्लिप को देखने और सुनने के बाद ही पता चल रहा है कि यह पूरी तरह से फेक है। वहीं, सोशल मीडिया पर इस फेक वीडियो को शेयर कर कपल के तलाक की झूठी खबरों भ्रम फैलाया जा रहा है।

क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई –

आपको बतादें कि अभिषेक बच्चन के इस फेक वायरल वीडियो को ऐश्वर्या राय के फैंस ने शेयर किया है। यह वीडियो अभिषेक बच्चन के इंस्टाग्राम पर भी मौजूद है। अभिषेक बच्चन का यह वीडियो पोस्ट 7 नवंबर 2022 का है। इस वीडियो में अभिषेक बच्चन एक पहल ‘नन्ही कली’ के बारे में बता रहे हैं, जिसमें भारत की लड़कियों के लिए शिक्षा और उनके सम्मान की बात की जा रही है। अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट को उनकी फिल्म ‘मनमर्जियां’ की को-स्टार तापसी पन्नू ने भी जमकर सपोर्ट किया है। वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस फेक वायरल वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

ऐसे फैली बच्चन परिवार में तलाक की ख़बरें- लास्ट मंथ जुलाई में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट से शादी रचाई थी। इस शादी में पूरा बॉलीवुड एक ही छत के नीचे इकट्ठा हुआ था, जहां बच्चन फैमिली भी पहुंची थी, लेकिन ऐश्वर्या राय को बच्चन फैमिली से अलग-अलग इस शादी के फंक्शन में देखा गया था। इसी वजह से दर्शकों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था। इसके बाद से माना जा रहा है कि बच्चन फैमिली में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन सच्चाई जानने के बाद पता चला कि ऐसा कुछ भी नहीं है जैसी अफवाहें फ़ैल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *