अभिनेता राजपाल की शाहजहाँपुर में पैतृक संपत्ति की सील, अधिकारीयों ने दी जानकारी

नई दिल्ली। जाने माने अभिनेता हास्य कलाकार राजपाल यादव के द्वारा कथित तौर पर बैंक से लिया गया कर्ज नहीं चुकाए जाने के मामले में शाहजहांपुर में स्थित उनकी संपत्ति को सील कर दिया गया है। बैंक अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

बैंक अधिकारी ने दी जानकारी- सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया की शाहजहांपुर शाखा के प्रबंधक मनीष वर्मा ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि राजपाल ने शाहजहांपुर में अपनी पैतृक संपत्ति को गिरवी रखकर बैंक की मुंबई शाखा से करोड़ों रुपए का कर्ज लिया था।

मुंबई से आये अधिकारियों ने सील कर दी संपत्ति– ऋण अदा नहीं कर पाने की वजह से पिछले दिनों मुंबई से आए बैंक अधिकारियों ने उनकी संपत्ति को सील कर दिया है। अभिनेता राजपाल यादव से जुड़े नजदीकी सूत्रों ने बताया कि यादव ने 2005 में अपने माता-पिता के नाम पर लोन लेकर ‘नवरंग गोदावरी एंटरटेनमेंट लिमिटेड’ प्रोडक्शन हाउस की स्थापना की थी और सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया की बांद्रा कुर्ला कंपलेक्स शाखा से पांच करोड रुपए का ऋण लिया था जो अब बढ़कर लगभग 11 करोड़ हो गया है।

8 अगस्त की सील की संपत्ति– मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 8 अगस्त को मुंबई से आई बैंक की टीम ने बैंक से ऋण के रूप में ली गई धनराशि के बदले गिरवी रखी गई शाहजहांपुर की संपत्ति को सील कर दिया है।

नहीं लगने दी बैंक कर्मचारियों ने पुलिस को भनक– बैंक अधिकारियों ने यह कार्रवाई करने से पूर्व प्रशासनिक अधिकारियों को भी भनक नहीं लगने दी। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि उन्हें बैंक की इस कार्रवाई की कोई जानकारी नहीं है और ना ही उनसे सुरक्षा के लिये पुलिस बल की मांग की गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *