महिला सांसद का पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड बना कंस्टेबल पति

नई दिल्ली। बाप बेटे के किस्से तो अपने कई सुने होंगे जिसमें बेटा सीनियर अफसर तो पिता जूनियर कर्मचारी होते हैं और ऐसा होता भी है। आज हम आपको एक ऐसे पॉलिटिशियन के बारे में बात करेंगे।राजस्थान के भरतपुर की संसदीय सीट से आने वाली कांग्रेस सांसद संजना जाटव के पर्सनल सिक्यूरिटी ऑफिसर के तौर पर उन्हीं के पति कॉन्स्टेबल कप्तान सिंह को तैनात किया गया है। यह मांग सांसद संजना जाटव की तरफ से की गई थी तब उन्हें तैनात किया गया था।

भरतपुर की सांसद संजना जाटव एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार पुलिस में आरक्षी पति कप्तान सिंह की वजह से चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। सांसद की मांगबपार किया गया तैनात- सांसद की मांग पर अलवर पुलिस अधीक्षक ने उनके पति को उनका सुरक्षा अधिकारी नियुक्त किया है। अब सांसद की सुरक्षा उन्हीं के आरक्षी पति करेंगे।

सांसद संजना जाटव ने बताया कि उन्होंने कुछ दिन पूर्व आरक्षी के पद पर तैनात पति कप्तान सिंह को उनका सुरक्षा अधिकारी लगाने के लिए अलवर पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा था। अलवर एसपी ने आदेश जारी कर आरक्षी पति कप्तान सिंह को उनका सुरक्षा अधिकारी बनाने के आदेश जारी कर दिए। बीते 20 दिन से कप्तान सिंह पत्नी संजना जाटव के साथ सुरक्षा अधिकारी के रूप में कार्यरत हैं।

सांसद के पति कप्तान सिंह गाजी पुलिस स्टेशन में थे तैनात-

सांसद संजना के पति आरक्षी कप्तान सिंह अलवर जिले के थाना गाजी पुलिस स्टेशन में तैनात हैं। अलवर जिले के कठूमर तहसील के गांव समूची की रहने वाली संजना (26 वर्ष) भरतपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ीं और 51,983 मतों से जीत प्रदेश की सबसे युवा सांसद बनीं। उन्होंने मुख्यमंत्री के गृह जिले भरतपुर लोकसभा सीट पर भाजपा के विजय रथ को रोक दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *