ओलम्पिक विजेता वाली मनु ने नीरज से शादी को लेकर शर्माते हुए दिया जवाब..

नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत हाथ में 6 मेडल आए हैं नीरज चोपड़ा ने जहां जेवलिन थ्रो में रजत पदक जीता। शूटर मनु भाकर ने एक ही ओलंपिक में 2 पदक भारत की झोली में डालकर गजब का करना कर दिखाया। मनु ने 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट और मिक्‍स टीम 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में सरबजोत सिंह के साथ मिलकर ब्रॉन्‍ज मेडल को अपने कब्जे में लिया।

मनु की मां नें नीरज से की मुलाक़ात- सोमवार को मनु भाकर की मां ने नीरज चोपड़ा से मुलाकात की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ। वीडियो देख कर सभी अनुमान लगा रहे थे कि सायद मनु और नीरज की शादी की बात की ओर इशारा कर रहव थे।इतना ही सोशल मीडिया पर मनु भाकर और नीरज चोपड़ा की शादी की अफवाहें भी जमकर उड़ी थीं।

मनु के पिता ने इन अफवाहों को दिया विराम- हालांकि, इन अफवाहों पर मनु के पिता राम किशन ने विराम लगा दिया था।

अब नीरज चोपड़ा से शादी को लेकर मनु भाकर का रिएक्‍शन भी सामने आया है।

शादी के सवाल पर शर्माई मनु- सोशलमीडिया प्लेटफार्म एक्‍स पर मनु भाकर की इंटरव्‍यू की एक क्‍लिप वायरल हो रही है। इसमें उनसे नीरज चोपड़ा से शादी को लेकर सवाल किया जाता है। इस सवाल को सुनकर वह पहले तो सरमा जाती हैं और फिर अपने दिल की बात बताती हैं।

मनु से पूछा जाता है कि आपकी मम्‍मी नीरज चोपड़ा से बात कर रही थीं, इस पर बहुत बातें बन रही हैं? इस पर मनु कहती हैं कि मुझे नहीं पता क्‍या बात हुई, मैं वहां पर नहीं थी। 2018 से मैं और नीरज किसी ना किसी इवेंट में मिलते आ रहे हैं। वैसे तो ज्‍यादा बातचीत नहीं होती है, लेकिन इवेंट में हमारी बातचीत हो जाती है। पर ऐसा कुछ नहीं है जो सुनने में आ रहा है।

मनु और नीरज ने की थी मुलाकात-नीरज चोपड़ा ने मनु भाकर की मां से मुलाकात तो की ही थी, साथ ही वह भारतीय शूटर से भी मिले थे।

इस मुलाकात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया रहा था।

मनु के पिता ने भी मंगलवार को शादी की अफवाहों को किया ख़ारिज-मनु के पिता नीरज और मनु की शादी का करते हुए उन्होंने बताया कि मनु अभी बहुत छोटी है। उसकी शादी की उम्र नहीं है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *