नागा चैतन्य और शोभिता की शादी से देख सामंथा रुथ का छलका दर्द..

नई दिल्ली। साऊथ सिनेमा की जानी मानी हस्ती सामंथा रुथ प्रभु पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई के ठीक 2 सप्ताह के भीतर सामंथा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद से वह लगातार शुर्खियों में बनी हुई हैं।

सामंथा ने क्रिप्टिक पोस्ट ने फैंस की बधाई मुश्किलें-

सामंथा रुथ प्रभु साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लोगों के बीच खूब सुर्खियों में रहती हैं। वहीं एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई के महज कुछ दिन बाद से सामंथा अपने लुक की वजह से चर्चा में हैं। अभिनेत्री का घटा वजन और उतरा चेहरा देखकर उनके फैंस को उनकी चिंता खाने लगी है। जिसके बाद से सामंथा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। नागा चैतन्य की सगाई 15 दिन बाद सामंथा ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद एक बार फिर एक्ट्रेस के फैंस उनके लिए परेशान होते दिखाई दे रहे हैं।

शादी टूटने से सामंथा का छलका दर्द– सामंथा रूथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करए हुए बताया , कि ‘प्यार त्याग है।’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट ने लोगों के बीच सनसनी फैला दी है। सामंथा के इस पोस्ट को देख उनेक फैंस कयास लगा रहे हैं कि नागा चैतन्य से रिश्ता टूटने के बाद वो भी टूट कर बिखर गई हैं और अकेलेपन से जूझ रही हैं। नागा चैतन्य की सगाई के 15 दिनों बाद सामंथा ने जो क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस का दर्द साफ दिखाई दे रहा है। वहीं दूसरे पोस्ट में उन्होंने अपने लुक को लेकर कहा कि, ‘अच्छा शरीर और हेल्थ खरीदी नहीं जा सकती है।’

सामंथा का बदल गया पूरा हुलिया- नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की सगाई हो चुकी है दोनों की सगाई का इंटीमेट फंक्शन उनके क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में हुआ था। शोभिता और चैतन्य 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे सोशल मीडिया पर उनके सगाई रोमांटिक तस्वीरें आने के बाद सामंथा रुथ का लुक पूरी तरह से बदल चुका है। बता दें कि नागा चैतन्य की शादी पहले एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु से हुई थी। साल 2017 में कपल ने शादी की, लेकिन शादी के चार साल बाद 2021 में उनका तलाक हो गया।

सामंथा की अपकमिंग सीरीज– वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही वरुण धवन के साथ एक्शन ड्रामा सीरीज ‘सिटाडेल हनी बनी’ में नजर आएंगी। ये सिटाडेल की भारतीय रीमेक है। ऑरिजनल वर्जन में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन लीड रोल में दिखाई दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *