पूर्व मिस इंडिया नेहा धूपिया अपना 44वां जन्मदिन मालदीव में मना रही हैं जानें इनकी सक्सेस जर्नी..

नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी और बच्चों के साथ अपना 44वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव में हैं। पूर्व ‘मिस इंडिया’ का ख़िताब के नाम से नेहा धूपिया अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। आज उनका 44 वां जन्मदिन दिन है उनके बर्थडे पर उनकी लाइफ से जुड़े कुछ पहलुओं पर बात करते हैं।

नेहा धूपिया अपना 44 वां बड्डे मालदीव में मना रही हैं-

आपको बतादें कि पूर्व मिस इंडिया नेहा धूपिया 27 अगस्त को अपना 44वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गई हैं। उनके साथ उनके पति अंगद बेदी, उनके बच्चे मेहर और गुरिक और उनके माता-पिता बबली और प्रदीप धूपिया भी जश्न का हिस्सा बनने पहुंचे हैं। अपने बेबाक अंदाज और शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व ‘मिस इंडिया’ नेहा धूपिया ने सबसे पहले टीवी की दुनिया में कदम रखा और आज वह फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कई तमिल और हिंदी फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी काम किया है। उनके जन्मदिन पर जानें ‘मिस इंडिया’ से ‘रोडीज’ तक का सफर- नेहा धूपिया ने साल 1999 में सीरियल ‘राजधानी’ से अपने करियर की शुरूआत की, 2002 में मिस इंडिया बनीं नेहा धूपिया ने अजय देवगन की फिल्म ‘कयामत’ (2003) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘जूली’ से नेहा को पॉपुलैरिटी हाथ लगी थी। इसके बाद उन्होंने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा। साथ ही वो टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ‘रोडीज’ में जज के रूप में अपना परचम लहरा चुकी हैं। इस शो में उनका है बेबाक अंदाज- नेहा का बेबाक अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया था। नेहा धूपिया का चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ भी काफी चर्चा में रहता है। नेहा शो में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीस को इनवाइट करती हैं और उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बातचीत करती हैं।

इन फिल्मों में दिखेंगीं नेहा धूपिया – प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो नेहा धूपिया के पास कई प्रोजेक्ट्स लाइनअप में हैं। वह गुलशन देवैया के साथ सीरीज ‘थेरेपी शेरापी’ में नज़र आएंगी। इसके अलावा, वह मिस्र के निर्देशक अली एल अरबी की अपकमिंग ड्रामा फिल्म ‘ब्लू 52’ में भी नज़र आएंगी। यह फिल्म आशीष नाम के 23 वर्षीय लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो कतर में 2022 विश्व कप में अपने आइडियल मेस्सी से मिलने के लिए अपना घर छोड़ देता है उसकी स्टोरी पर बेस्ड है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *